RSMSSB Exam Calendar 2024। आरएसएमएसएसबी ने 30 से अधिक भर्ती की परीक्षा तारीख की जारी

RSMSSB Exam Calendar 2024- राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की और से एक प्रेस नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है, जो की आगामी 30 से अधिक भर्ती के लिए परीक्षा तिथि संसोधित को लेकर किया गया है, जिन मे परीक्षा की तारीख 22 जून से लेकर 10 जनवरी 2025 तक करवाया जाएगा। इन परीक्षा मे करीब 60 लाख से अधिक युवा भाग लेने की संभावना है.

आरएसएमएसएसबी ने 30 से अधिक भर्ती की परीक्षा तारीख

बता दे की जून मे होने वाली परीक्षा- पर्यवेक्षक महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के लिए एग्जाम 22 जून, कनिष्ठ अनुदेशक रेफ्रिजरेशन एंड एयर कंडीशनर टेक्नीशियन के लिए एग्जाम 27 जून, कनिष्ठ अनुदेशक फीटर के लिए एग्जाम 29 जून, कनिष्ठ अनुदेशक इलेक्ट्रीशियन के लिए एग्जाम 30 जून, को होगी।

Rajasthan Staff Selection Board की और से सब से अंत मे 10 जनवरी 2025 को परीक्षा का आयोजन करवाया जाएगा। जनवरी मे होने वाली परीक्षा- अंत मे कनिष्ठ अनुदेशक टर्नर के लिए 9 जनवरी, कनिष्ठ अनुदेशक कंप्यूटर ऑपरेटर एंड प्रोग्रामिंग असिस्टेंट के लिए 9 जनवरी, कनिष्ठ अनुदेशक वेल्डर के लिए 10 जनवरी और कनिष्ठ अनुदेशक सोलर टेक्नीशियन इलेक्ट्रिकल के लिए 10 जनवरी 2025 को एग्जाम होगा।

RSMSSB Exam Calendar PFD Download

अभियार्थी की आरएसएमएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट या पोर्टल पर जाना होगा जहा पर आप को News & Notifications का ऑपसन दिखाई देगा जहा से आप आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते है। नीचे भी लिंक दे दिया गया है।

DepartmentRajasthan Staff Selection Board
Job LocationRajasthan
Official NotificationClick Here
Official WebsiteClick Here
Letest NewsSarkarijobshelp.In

Leave a Comment

whatsapp Icon
Join Our Whatsapp Group